आईएफडब्लूजे,बिहार प्रदेश का अध्यक्ष प्रमोद दत्त एवं महासचिव सुधीर मधुकर चुने गए

696
0
SHARE

संवाददाता,पटना.इंडियन फेडरेशन ऑफ वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन (IFWJ) का प्रदेश सम्मेलन सह आम सभा पटना के यूथ हॉस्टल में संपन्न हुआ। प्रदेश अध्यक्ष प्रमोद दत्त एवं महासचिव सुधीर मधुकर चुने गए इस सम्मेलन की अध्यक्षता मुकेश महान ने की। बिहार के सभी जिलों से संगठन के सदस्य इस महत्वपूर्ण आयोजन में शामिल हुए।

 

इस अवसर पर चुनाव पर्यवेक्षक संजीव कुमार और निर्वाचन पदाधिकारी रवि शंकर की उपस्थिति में द्विवार्षिक 2024-25 कार्यकारिणी का चुनाव संपन्न हुआ। नवगठित कार्यकारिणी में प्रमोद दत्त को अध्यक्ष, मुकेश कुमार सिन्हा उर्फ मुकेश महान, जितेंद्र कुमार सिन्हा और आरती कुमारी को उपाध्यक्ष, सुधीर मधुकर को महासचिव, आशुतोष कुमार पांडे, चंद्रशेखर भगत, कौशल किशोर को सचिव, राम नरेश ठाकुर को संगठन सचिव, प्रभाष चंद्र शर्मा को कार्यालय सचिव और महेश प्रसाद सिंह को कोषाध्यक्ष चुना गया।

इसके अतिरिक्त, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य के रूप में मोहन कुमार, डॉ ध्रुव कुमार, प्रदीप उपाध्याय, वीणा बेनीपुरी, अभिजीत पांडे, जयप्रकाश सिंह, आभा रानी, सत्यनारायण चतुर्वेदी, चितरंजन कुमार और सत्यकाम सहाय सर्वसम्मति से चुने गए। सभी जिला इकाई के अध्यक्ष, महासचिव और संयोजक को विशेष आमंत्रित सदस्य बनाया गया।

नवनिर्वाचित अध्यक्ष प्रमोद दत्त ने सभी का आभार प्रकट किया और भरोसा जताया कि संगठन पत्रकारों के हित में निरंतर कार्य करता रहेगा। इस अवसर पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मोहन कुमार, उपाध्यक्ष मुकेश महान, प्रदेश महासचिव सुधीर मधुकर, मुजफ्फरपुर जिलाध्यक्ष के० के० कौशिक, सासाराम से संजय तिवारी, लखीसराय के राजेंद्र राज, छपरा के पंकज श्रीवास्तव, कैमूर के राशिद रौशन, वीणा बेनीपुरी, रमाशंकर आदि ने भी सभा को संबोधित किया।

कार्यक्रम के अंत में संगठन सचिव राम नरेश ठाकुर ने धन्यवाद ज्ञापन किया। इस सम्मेलन ने संगठन के सदस्यों के बीच एकजुटता और सहयोग की भावना को और मजबूत किया।

 

LEAVE A REPLY